Pati Ya Aadmi Ka Namard Aur Napunsak Hona Hast Rekha


हस्तरेखा विज्ञान मे नपुंसकता     हाथ में कुछ ऐसे योग होते है जो आदमी को नपुसंक और नामर्द बना देते है जिसकी विवाह से वैवाहिक जीवन खराब हो जाता है।

हस्तरेखा विज्ञान मे नपुंसकता 

हाथ में कुछ ऐसे योग होते है जो आदमी को नपुसंक और नामर्द बना देते है जिसकी विवाह से वैवाहिक जीवन खराब हो जाता है। 

हर व्यक्ति की चाहत होती है कि उनका दांपत्य जीवन सुखद रहे। लेकिन कई कारणों से दांपत्य जीवन में परेशानी एवं मतभेद बढ़ जाता है और पति-पत्नी अलग तक हो जाते हैं। इनमें एक बड़ा करण है सेक्स की इच्छा में कमी या पौरूष का अभाव।

हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार जिस पुरूष की हथेली में शुक्र पर्वत बहुत अधिक दबा हुआ होता है उनमें पौरूष शक्ति की कमी होती है। ऐसे व्यक्ति में सेक्स की इच्छा की कमी रहती है। जबकि शुक्र पर्वत का अधिक उभरा हुआ होना व्यक्ति को कामी बना देता है।

शुक्र पर्वत हथेली में अंगूठे के नीचे जीवन रेखा से घिरा होता है। इस स्थान पर वृत चिन्ह यानी गोल आकृति होने पर व्यक्ति अत्यधिक कामुक होता है। इनके अनैतिक संबंध भी हो सकते हैं।

इस स्थान पर द्वीप चिन्ह होने पर पारिवारिक जीवन में ताल-मेल की कमी रहती है। दांपत्य जीवन में अक्सर वाद-विवाद होता रहता है। जबकि शुक्र पर्वत पर त्रिभुज का आकार होना बड़ा ही शुभ माना जाता है।

इस तरह की आकृति जिनकी हथेली में होती है वह धन संपन्न एवं प्रतिष्ठित होते हैं। इन्हें भौतिक सुख-सुविधाएं एवं पूर्ण दांपत्य सुख मिलता है।

Hastrekha Shastra Aur Namardangi  - Hastrekha Aur Napunsakta