बंधन मुक्ति यन्त्र


गृह क्लेश के लिए बंधन मुक्ति यन्त्र

यदि आप निरन्तर प्रगति कर रहे हैं और चाहते हैं कि आपकी प्रगति निर्बाध रूप से होती रहे तो बन्धन मुक्ति यंत्र आपके लिए बहुत लाभदायक है। टोने टोटके व नजर दोष के दुश्प्रभाव को दूर करके आप के कार्यों को सुचारू रूप से चलाये रखने में यह सहायक है।


बन्धन मुक्ति यंत्र

यह यंत्र सामान्यतया जिन समस्याओं के लिए लाभदायक है, वे हैं- कर्ज मुक्ति, जमीन जायदाद के झगड़ों से छुटकारा, गृह क्लेश से मुक्ति, मानसिक अशान्ति, शत्रु नाश, नजर व टोने-टोटके से बचाव, कम्पीटीशन में सफलता, आयु वृद्धि, दुर्घटना से बचाव, लम्बी बीमारी से मुक्ति, मकान अथवा व्यावसायिक स्थल का दिशा दोष अथवा वेध दूर करना, शिक्षा में रुकावट, विवाह न होना, संतान प्राप्ति, घबराहट रहना, मेहनत का फल न मिलना, धन का अपव्यय होना तथा इसी तरह की अन्य समस्याएं। साढ़ेसाती व द्वैय्या से पीड़ित व्यक्तियों के लिए यह विशेष लाभदायक है। यह टोने-टोटके तथा विभिन्न तांत्रिक प्रभावों से व्यक्ति का बचाव करता है।

यदि पहले से उसके विरुद्ध कोई टोना-टोटका अथवा तांत्रिक क्रियाएं की गई हैं तो यह धीरे-धीरे उनके प्रभाव को समाप्त करके व्यक्ति की प्रगति में सहायक होता है। इसके प्रभाव से आर्थिक स्थिति, मान-सम्मान तथा राजनीतिक उपलब्धियों में भी काफी लाभ मिलता है। इसे स्थापित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ समय मंगलवार को प्रात:काल अथवा शनिवार को सायंकाल है। शुभ मुहूर्त स्थापित करने के पश्चात इसके सामने प्रतिदिन प्रात:काल या सायंकाल तिल या सरसों के तेल का दीपक जलाते रहें। इस यंत्र के सामने बैठकर किया गया कोई भी मंत्रपाठ बहुत प्रभावी पाया गया है।

नितिन कुमार पामिस्ट