इस टोटके को करने से मेरा कर्जा उतारने लगा | Karja Mukti Totka


मित्रों हमारे शास्त्रों में कहा गया है की व्यक्ति को यथासंभव कजी लेने से बचना चाहिए। कर्ज लेना किसी को भी अच्छा नहीं लगता लेकिन कई बार मज़बूरी वश या अपनी आवश्यकताओं के कारण लोगो को कजी लेना ही पड़ता है।

अदभुत चमत्कारी उपाय कर्जा उतारने के लिए 

मित्रों हमारे शास्त्रों में कहा गया है की व्यक्ति को यथासंभव कजी लेने से बचना चाहिए। कर्ज लेना किसी को भी अच्छा नहीं लगता लेकिन कई बार मज़बूरी वश या अपनी आवश्यकताओं के कारण लोगो को कजी लेना ही पड़ता है।

कर्ज लेने वाले व्यक्ति को सामने वाले की बहुत सी सही / गलत मनमानी शर्तों को भी मानना पड़ता है। आजकल तो हर छोटा बड़ा आदमी कहीं न कहीं से मकान, गाड़ी गृह उपोयोगी वस्तुओं,शिक्षा, व्यापार आदि के लिए कर्ज लेता है।

कई बार गलत समय पर कर्ज लेने के कारण या किसी भी अन्य कारण से कर्ज लेने के बाद उसे लौटाना व्यक्ति को भारी हो जाता है वह लाख चाहकर भी कर्ज समय पर नहीं चुका पाता है उस पर कर्ज लगातार बहुत अधिक बड़ता ही जाता है और कई बार तो उसकी पूरी जिंदगी कर्ज चुकाते-चुकाते समाप्त हो जाती है।

यहाँ पर हम शास्त्रों और प्राचीन मान्यताओं के अनुसार कर्ज लेने व देने संबंधी कुछ आसान से उपाय बता रहे है इन पर अमल करने पर निश्चित ही आपका कर्ज, बिलकुल समय से सुविधानुसार आपके सिर से उतर जाएगा।

1.    आदित्य हृदयम स्त्रोतम किताब रोजाना पढ़िए इस से हर प्रकार का कष्ट दूर  है ।  इस  किताब को पडने से सफलता मिलने लगती है और जो भी रुकावटे आ रही है जीवन में वो दूर हो जाती है ।

नौकरी , व्यवसाय , और पारिवारिक सुख में बढ़ोतरी होती है । स्वास्थय में भी सुधार होता है ।   ( सभी सुखो के लिए - परिवार , स्वास्थ्य , पैसे , नौकरी , और वैवाहिक जीवन )

2.    सूर्य को रोजाना अर्क (जल) दे सूर्योदय के समय इस से भी सफलता मिलती है और धन और मान सम्मान में बढ़ोतरी होती है ।


3.    आपको प्रत्येक शनिवार को एक पीपल का पत्ता तोड़ लेना है और उसको गंगाजल से धो लेना है और २१ बार गायत्री मंत्र बोल कर के अभिमंत्रित कर ले और फिर उस पत्ते को अपने लॉकर में रख ले जहा आप पैसे रखते है या उस स्थान पर रख ले जहा आप रूपए रखते है ।

हर शनिवार आपको नया पत्ता  काम में लेना है और पुराना पत्ता पीपल के पेड़ में डाल  देना है । ( व्यापार में लाभ  , पैसे , कर्ज उतारने, नौकरी , प्रमोशन के लिए )

उपरोक्त तीनो उपाय बेहद कारगर है और इनको नियमित करने से कर्जा उतर जाता है।