Sabhi Graho Ki Shanti Ke Liye Upay


नौ ग्रहों की शांति एवं शुभ फल प्राप्त करने हेतु टोटके उपाय 

जीवन में मनवांछित सफलता प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से अपने माता-पिता और बड़े बुजगों का


कार्य और जीवन में सफलता पाने के टोटके 

* जीवन में मनवांछित सफलता प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से अपने माता-पिता और बड़े बुजगों का आशीवाद लें कर ही अपने दिन की शुरुआत करें और तभी घर से कहीं बाहर जाएँ "याद उनका कभी भी किसी भी दशा में दिल न दुखाएं।

* सुबह उठते ही सर्वप्रथम अपने दोनों हाथों की हथेलियों को जोड़कर गौर से देखें, फिर उसे ३ बार चूम कर अपने चेहरे पर फिराएं, उसके बाद अपने इष्टदेव को मन ही मन में प्रणाम करते हुए अपना दाहिना पावें जमीन पर रखें तत्पश्चात अपने माता - पिता के चरण छूकर उनसे आशीर्वाद लें उनका अभिवादन करें तभी कुछ और बोलें .यह दिन की शुरुआत बहुत ही उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे ।

* प्रतिदिन प्रातः काल कुल्ला करके सर्वप्रथम थोडा शहद चख लें, तत्पश्चात नियमित रूप से सुबह नहाने के बाद सूर्य देवता को ताम्बें के बर्तन में गुड़ / चीनी, फूल मिश्रित जल से अध्र्य दिया करें, इससे जीवन में समस्त बाधाएँ दूर होती है एवं मान सम्मान,ऐश्वर्य और सफलता की प्राप्ति होती है।

* दाहिने हाथ में काला धागा और दाहिने हाथ की तर्जनी उंगली में सोने की अंगूठी धारण करें, इससे कार्य आसानी से बनेगीं ।

* हकीक पत्थर की बहुत ही चमत्कारी माना जाता है । यदि आप किसी विशेष कार्य में सफलता चाहते है तो ग्यारह हकीक पत्थर लेकर किसी मंदिर में चदा दें और ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहें की मैं अमुक कार्य (कार्य बारे में बोले) में विजय होना चाहता हूँ। इससे निश्चय ही उस कार्य में विजय प्राप्त होती है। यह क्रिया बिलकुल चुपचाप करें।

* दो बूंद कपूर के तेल को नहाने के पानी में डालकर नहाने से भाग्य तेज होता है, शरीर की सारी नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है, शरीर में ऊर्जा आती है और चिन्ताएँ भी दूर दूर ही रहती है।

* जीवन में समस्त नौ ग्रहों की शांति एवं शुभ फल प्राप्त करने हेतु एक सूखे नारियल के अंदर घी व चीनी भरकर उसे जगह में किसी पेड़ के नीचे चीटियों के एक बार बिना किसी को बताये अवश्य ही किया करें | इस उपाय को करने से दुर्भाग्य दूर होता है, सफलता ईासानी से प्राप्त होती है, सोचे हुए शुभ कार्यपूर्ण होते।

* कायाँ में सफलता और दैवीय शक्तियों के आशीवाद के लिए अपने कार्य क्षेत्र की टेबिल के ईशान कोण (उत्तर पूर्व का कोना) में अपने आराध्य देव या देवी का अत्यन्त समय पर एक मुट्ठी साबुत मृग अपन ऊपर सं उतारा करके चिड़ियों को खिला दिया करें, इससे संकटी से बचाव होता है, चिंताएं दूर होती है।

* यदि आप घर से बाहर किसी जरूरी काम से जा रहे है और उसमें सफलता चाहते है तो बाहर निकलते हुए एक चुटकी भर हींग अपने ऊपर से वार कर उत्तर दिशा की ओर फेंक दे, इसके बाद घर वापस न आये, कार्य करने के बाद ही वापस आएं, आपको अपने कार्य में सफलता मिलने की सम्भावना बहुत बड़ जाएगी |

पढ़ें - Sapne Mein Period Ka Blood Dekhne Ka Matlab Kya Hota Hai