अपने प्यार को पाने का टोटका (Apne Pyaar Ko Paane Ka Totka)


अपने प्यार को पाने का टोटका

1. अगर आपका जीवनसाथी, प्रेमिका, प्रेमी आप से दूर चला गया हो और वो आपको संपर्क न करे तो आप यह सरल प्रभावकारी टोटका कर सकते है ! आपका बॉस आपसे खुश नहीं रहता या आप की तरफ ध्यान नहीं देता तो भी आप यह कर सकते है। 
 
आप सबसे पहले किसी भी दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, नीचे से न उठाए, कुछ पीले/सूखे से हो, आप जिस से प्यार करते है, या जिस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हो उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख दे, एक पत्ते को वही पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे, और दुसरे पत्ते को घर की छत पर उल्टा कर के रख दे और उस पर भी पत्थर रख दे, और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में पानी भी चढाये ! कुछ दिन बाद आप को वह व्यक्ति संपर्क करेगा और वो आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा। 

आपको जिस भी व्यक्ति को आकर्षित करना है उस के लिए आप ऐसा कर सकते है। 

2. शनिवार कि रात को सात लॉन्ग लेनी है और जिस व्यक्ति को आप अपनी और आकर्षित करना चाहते है या आप चाहती कि आपके पति आपकी बात माने तो अपने पति का 21 बार नाम बोल कर के लॉन्ग पर फूँक मारनी है और लॉन्ग को रविवार कि सुबह जला देना और राख गट्टर में फैक देनी है।  


pyar ko pane ka mantra, apne pyar ko pane ke upay, ruthe pyar ko kaise manaye, pyar ko pane ki dua in hindi, apne pyar ko wapis pane ka mantra, apne pyar ko vash me karne ka totka, apne pyar ko pane ka totka, kisi ko apna banane ka totka, apne pyar ko pane ka totka hindi, khoya pyar kaise paye, apne pyar ko pane ki dua, apne pyar ko kaise hasil kare, apne pyar ko kaise paye, apne pyar ko pane ka totka - vashikaran ladki ka kaise karein, अपने प्यार को पाने का टोटका - Ladko aur pati ko Bas Me karne ka totka

1. Agar aapka jeevan saathi, premika, premi aap se door chala gaya ho aur wo aapko sampark na karein to aap ye saral prbhavkari totka kar sakte hai ! Aapka boss aapse khush nahi rahta ya aap ki taraf dhyan nahi deta to bhi aap ye kar sakte hai.
 
Aap sabse pehlay kisi bhi din do sookhe hue peepal ke patte tod le , neeche se na uttay , kuch peele/sookhe se ho , aap jis se pyaar karte hai , ya jis vykti ko prabhavit karna chahate hai uska naam dono peepal ke patto pr likh de, ek patte ko vahi peepal ke ped ke pass ulta kar ke rakh de, aur us par bhaari pattar rakh de, aur doosare patte ko ghar ki chatt pr ulta kar ke rakh de aur us pr bhi pattar rakh de aur partidin peepal ke ped mein paani bhi chadaay ! Kuch din baad aapko wah vykti sampark karega aur wo aapki taraf aakarshit hone lagega.

Aapko jis bhi vykti ko akarshit karna ho us ke liye aap aisa kar sakte hai.
 

2. Shaniwar ki raat ko saat long leni hai aur jis vykti ko aap apni aur akarshit karna chahate hai ya aap chahati hai ki aapke pati aapki baat sune to apne pati ka 21 baar naam bol kar fook marni hai aur long ko agale din ravivar ko subah jala deni hai aur rakh gutter mein faik deni hai.



महत्वपूर्ण जानकारी 

वशीकरण हेतु किसी भी तांत्रिक को पैसे न दे क्योकि ये एक ठगी का धंधा है और आजकल बहुत सारें लोग वशीकरण की वेबसाइट बना कर के लोगो को लूट रहे है इसलिए कृपया ऐसे लोगो से दूर रहे ।

अगर आपको प्यार में धोखा मिला है तो कोई उपाय , टोटका, रत्न, स्टोन, नगीने , यन्त्र से आपको आपका प्यार वापिस नहीं मिल सकता है इसलिए इन सब पर विश्वास न करें और अपने कैरियर पर ध्यान दे । तांत्रिक लोग पैसा लूट लेते है पूजा , तावीज़ के नाम पर जबकि होता कुछ नहीं है । तांत्रिक को पैसे देने की बजाय गरीब को ही पैसे या खाना खिला दीजिये कम से कम दुआ तो मिलेगी ।

तांत्रिक लोगो को पता होता लड़की और लड़के उनका कुछ नहीं कर सकते है क्युकी बदनामी के डर से कोई कुछ नहीं करता है और जब पैसे गँवा देते है तो दिल को झूठी तसल्ली देते है की पैसे वापिस कमा लेंगे जबकि मेहनत की कमाई उस इंसान को पाने के लिए गँवा (लुटा) दी जो पहले से धोखा दे चूका है मतलब ये हुआ की एक धोखेबाज को सबक सिखाने के लिए या उस धोखेबाज का प्यार पाने के लिए आप दूसरे धोखेबाज को संपर्क करते हो और नतीजा क्या निकालता है आपको तांत्रिक से भी धोखा मिलता है और आप के दिल में ये ही आता है की आपकी किस्मत में सिर्फ धोखा लिखा है ।  जबकि तांत्रिक को तो धोखा देना ही है उसका तो काम ही यह है की धोखा और चीटिंग करनी है ।


ये तांत्रिक लोग आपको विश्वास दिलाते है की आपका काम हो जाएगा और पैसे ले लेते है लेकिन आपका काम होता नहीं है और आपके पैसे देने के बदले ये लोग आपसे और पैसो की मांग करते है ।

ये तांत्रिक लोग ज्यादातर लोगो से पूजा के नाम पर पैसे लेते है । ये लोग व्यक्ति से कहते है की इनको पूजा करनी होगी जिसके सामान के लिए इनको पैसे चाहिए और व्यक्ति इस झांसे में आ जाता है और पैसे दे देता है पूजा के लिए और वह यह सोचता है की सब ठीक हो जाएगा पूजा होते ही लेकिन जब कुछ ठीक नहीं होता है तब वह तांत्रिक से संपर्क करता है तो तांत्रिक और पैसो की मांग करता है और कहता है की रुकावट आ रही है जबकि हकीकत में तांत्रिक कोई पूजा करता ही नहीं है ।

आप तांत्रिक से यही बोले की आपको पैसा मेरा काम होने के बाद ही मिलेगा उस से पहले कुछ नहीं मिलेगा अगर ईमानदार होगा तो वह आपका काम करेगा और बईमान होगा तो लाख कोशिश करेगा की आप से वो पैसा निकलवा सकें ।

ये सब बाते बताने का उदेश्य यही है की आप किसी भी ठग के झांसे में न आय ।

यदि आप तांत्रिक के चक्कर में पड़ कर के ठगी का शिकार हो चुके हो तो आप इस पोस्ट को शेयर कर के दूसरो को ठगी का शिकार होने से बचा सकते हो । इस पोस्ट को अवश्य शेयर करें ताकि बाकी लोगो को ठगी से बचाया जा सकें ।

Whatsapp No:-
9462838570