Baar Baar Garbhpat Se Bachaav Hetu Totka

बार बार गर्भपात होना | संतान होने का अचूक टोटका 

Mangalwar ke din hanumanji ke mandir mein jakar ek laal kapde mein thoda sa namak bandhkar hanumanji ke pairo mein chuwakar laay aur phir garbhvati aurat ki kamar par bandh de.  Aisa karne se garbhpat ruk jaayga. 



औरत को बार बार गर्भपात ( बच्चा गिर जाना ) हो जाना

औरत को बार बार गर्भपात ( बच्चा गिर जाना ) हो जाना 

यदि आप संतान सुख से वंचित है और उसका कारण है की आपको गर्भ ठहरता नहीं है यानि एबॉर्शन या मिस्कैरिज हो जाता है तो ये लेख आपके लिए उपयोगी हो सकता है।  यहाँ पर बहुत और बेहद सरल टोटका दिया जा रहा है जिसको करने के बाद आपको माँ बनने का सुख प्राप्त हो सकता है।

आप इस ब्लॉग में गर्भ धारण करने और भी उपाय पढ़कर उनको भी आजमा सकती है लेकिन इस पोस्ट में उन औरतो के लिए उपाय दिया जा रहा है जिनको बार बार गर्भपात हो जाता है।

बार-बार गर्भपात होना अच्छा शकुन नहीं है।  ऐसा क्यों होता है ? इसका कारण क्या है ? इसका कारण है की पिछले जन्म में आपने किसी व्यक्ति या प्राणी की संतान का नाश किया था इसलिए आपको ये दंड इस जन्म में मिल रहा है और अब इसका आयुर्वेदिक और ज्योतिषीय इलाज जरूरी है।

यहाँ में एक दवा और अनुभूत टोटका लिख रहा हूँ। प्रयोग कर लाभ उठाय।

१). मुलेहठी, आवला और सतावर को काटकर इन सबको भली-भांति पीसकर कपड़छन (महीन कपडे से छान ले ) कर ले। इसके बाद इस औषधि को रविवार से आरम्भ करें। इस औषधि को गाय के दूध से सेवन गुणकारी माना गया है। मात्रा लगभग ६ ग्राम सुबह और शाम है। आपको गर्भपात नहीं होगा।

२). मंगलवार के दिन लाल कपडा ले इस में थोड़ा सा सैंधा नमक बांध ले।  इसके बाद हनुमान मंदिर जाय और इस पोटली को हनुमानजी के पैरो से स्पर्श कराय और वापिस आ कर गर्भिणी अपने पेट से बांध ले। गर्भपात तुरंत बंध हो जायगा।


आप इस पोस्ट को भी जरूर पड़ें - जल्दी माँ कैसे बनें या गर्भ धारण कैसे करें 

ये पोस्ट जरूर पड़ें :-