पति दूसरी औरत के वश में हो तो ये उपाय करें | Pati Aur Dusari Aurat


पति दूसरी औरत के वश में हो तो ये उपाय करें | Pati Aur Dusari Aurat

पति का दूसरी औरत से अलग करना  ( Aadmi Ko Dusari Aurat Se Alag Karna)

यदि आपको लगता है आपके पति आप में कम दिल्चस्प्पी लेते है और बाहर किसी और औरत के साथ उनका प्रेम-प्रसंग यानि की चक्कर चल रहा है और वो दूसरी औरत के साथ सेक्स करते है तो आप ये चमत्कारी उपाय कर के अपने पति को अपने वश में कर सकती हो और दूसरी लड़की के चुंगल से आजाद करा सकती हो।

आज कल अनैतिक सम्बन्ध बहुत बनने लग गए है जिसका कारण है औरतो का मर्दो के साथ काम करना। हलाकि इस में कोई बुराई नहीं है परन्तु मानो या ना मानो ये गैरसंबंध का एक मुख्य कारण है और फिर ऐसे बहुत से और भी कारण है लेकिन उनकी चर्चा यहाँ करना व्यर्थ है इसलिए हम अपने मुद्दे की बात करते है की आप अपने पति को कैसे वापिस अपने प्यार में फंसा ले या कैसे अपने पति का खोया हुआ प्यार हासिल करें।

१) आपके पति आपसे झूठ बोल कर बाहर दूसरी लड़की से मिलते है और सेक्स करते है तो जिस दिन आपको लगे आपके पति उस औरत के पास गए थे और सेक्स कर के आए है तो आपको अपने पति की अंडरवियर को हासिल करना है (धोने से पहले) और बाहर ले जा कर जला देना और बोलना है की आपके पति का उस औरत के साथ अफेयर या सम्बन्ध टूट जाय।  आपको रिजल्ट तुरंत देखने को मिलेगा।

२ ). अपने कुछ सर के बाल ले ले और पति के कुछ सर के बाल ले ले और उनको सामने रख कर के १०८ बार इस मंत्र को बोले "ॐ पिंगलाय नमः" और फिर उन बालो को घर के बाहर जला दे।  आपके पति आपके साथ अच्छा बर्ताव करेंगे और प्यार करने लगेंगे।

३). बाजार से मीठी सुपारी का पैकेट ले कर आ जाना और पति का नाम उस पर २१ बार बोल कर के फूंक मार देना और फिर उस सुपारी को किसी शहद की शीशी में डाल देना और फिर रोजाना अपने पति को वो सुपारी किसी भी चीज़ में डाल कर खिलाती रहना।  आपके पति उस औरत के पास जाना छोड़ देंगे।

४ ).  पति का गुस्सा तेज़ है और घर खर्च को पैसे नहीं  देता है और खुद भी नहीं कमाता है और ऊपर से पराई औरतो के चक्कर में है या दारुबाज है  शराबी है तो ये उपाय करने से आपको लाभ होगा ये टोटका थोड़ा कठिन है लेकिन असरदार है। आपको बाजार से शुद्ध गोरोचन ले आना है , पिसा हुआ मिलता है और अपनी मांग में लगाना है और फिर मांग से ले कर अपने पति के ललाट पर तिलक लगा देना है।  आपका पति आपका गुलाम बन जायगा और सभी बुरी आदते छोड़ देंगे।

५). पति के नाजायज सम्बन्ध तो तोड़ने के लिए शनिवार या मंगलवार को सिंदूर अपनी मांग में भरो और फिर उसको मांग से निकाल कर के अपने पति के खाने में मिला कर खिला दो।  ये एक बार ही करना है। पति प्यार करने लगेगा और वश में रहेगा।

सौतन और शत्रु से पीछा छुड़ाने के लिए आप इस पोस्ट को भी पड़ें और लाभ प्राप्त करें - सौतन और शत्रु से मुक्ति पाने का टोटका