सिर्फ बेटा या लड़का होना | Putra Prapti Ke Totke | Sirf Beta Ya Ladka Hona




सिर्फ लड़का ही पैदा हो उसका उपाय - पुत्र प्राप्ति का टोटका

आपको सिर्फ संतान में लड़किया ही हो रही है और आप पुत्र सुख से वंचित है यानि आपको लड़का नहीं हो रहा है तो आप यहाँ दिए गये सरल उपाय करें आपको लाभ होगा। ये उपाय करने से आपको इस बार लड़का ही पैदा होगा लड़की नहीं होगी।

आपको २ से ३ लड़किया है तो इस बार आपको अवश्य लड़का होगा लेकिन आपको ये उपाय करने होंगे। जो लड़का २ या ३ लड़कियों के बाद जन्म लेता है वह बहुत भाग्यशाली होता है।

लड़का का ही जन्म हो उसके लिए निम्न उपाय करें

१)   सोमवार के दिन किसी भी जड़ी बूटी बेचने वाले से शिवलिंगी का एक बीज और लक्ष्मण बूटी का एक बीज ले कर आ जाय। इन पर २१ बार "ॐ नम: शिवाय :" का पाठ कर के अभिमंत्रित कर ले।  इसके बाद दोनों पति और पत्नी इन जड़ी बूटियों का सेवन कर के सम्भोग (सेक्स) करें। पति को शिवलिंगी का बीज और पत्नी को लक्षमण बूटी का बीज लेना है। ये करने से पुत्र सुख की जरूरी मनोकामना पूरी होगी।

२). अगर पति और पत्नी सेक्स से पहले मन में केवल यह सोचें की हमको संतान में इस बार पुत्र की प्राप्ति होगी और हमारे इष्ट देवता हमको पुत्र का सुख अवश्य देंगे। और इसके बाद पति (आदमी) सम्भोग करने से पहले अपनी औरत की योनि को दाए (सीधे) पैर के अंगूठे से स्पर्श करें और फिर सेक्स करें। ये उपाय करने से भी दम्पति को संतान के रूप में लड़का होता है।

बाजार में बहुत सारी दवाईयाँ उपलब्ध है जो "पुत्रजीवक" (Putra Jeevak Dawa) के नाम से बेची जा रही है और दावा किया जा रहा है की इसके सेवन से सिर्फ लड़का होता है जबकि उसके सेवन से गर्भ बनता है और औरत माँ बनती है।