Dushman Se Chutkara Pane Ke Totke | Dushman Ko Barbad Karne Ka Totka


Dushman Se Chutkara Pane Ke Totke | Dushman Ko Barbad Karne Ka Totka

Dushman Se Chutkara Pane Ke Totke | Dushman Ko Barbad Karne Ka Totka


दुश्मन से छुटकारा पाने के उपाय हिंदी में

अगर आप चाहते हैं अपने दुश्मन से छुटकारा पाना तो निचे दिए गए उपाय करें। ये उपाय इतने प्रभावशाली हैं की करते ही अपना असर दिखा देते हैं, अगर सही तरीके से किया जाये।

दुश्मन से छुटकारा पाने के उपाय को ध्यान से पड़ें और मुझसे एक बार जरूर संपर्क करें। यदि आपका दुश्मन बिना कारण आपको परेशान कर रहा है। आपकी जिंदगी में अड़ंगा पैदा कर रहा है तो मैं कुछ उपाय आपको बताने जा रहा हूं जो आपको करने हैं। आप इनको एक बार आजमा कर देखो यह जरूर आपको परिणाम देंगे।

1) शनिवार के दिन सबसे पहले आपको साबुत काली उड़द की दाल के 38 और चावल के 40 दाने लेकर उनको किसी गड्ढे में दबा देना है। उसके बाद उनके ऊपर नींबू का पानी निचोड़ देना है। लेकिन ध्यान रहे जब भी आप नींबू का पानी निचोड़ रहे हैं तो आपको अपने शत्रु का नाम नाम लेना है।


11 दिन तक आपको यह प्रक्रिया लगातार करनी है। और इससे आपके शत्रु का दमन होगा। वह कोई भी आपके विरुद्ध कार्य नहीं कर पाएगा।

2) यदि कोई व्यक्ति आपको कारण परेशान कर रहा है, तो यह घरेलू उपाय आप अपना सकते हैं। जब आप शौच कर रहे हों तो शौचालय में बैठे-बैठे आपको पानी से उस व्यक्ति का नाम लिखना है और जब शौच की प्रक्रिया पूरी हो जाए तो जहां पानी से नाम लिखा था। उस स्थान पर केवल बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारनी है। और ठोकर मारते समय भी अपने शत्रु का नाम आपको 3 बार लेना है।

ध्यान रहे इस टोटके का प्रयोग आप अपने स्वार्थ के लिए न करें अन्यथा बहुत हानि हो सकती है।